Home > Archived > लिपिक द्विवेदी के घर लोकायुक्त का छापा

लिपिक द्विवेदी के घर लोकायुक्त का छापा

भोपाल | रीवा लोकायुक्त ने आज बाणसागर परियोजना में लिपिक सुदर्शन द्विवेदी के सतना स्थित रामबाघेला एवं टिकुरी मोहल्ले में आय से अधिक संपत्ति होने पर छापा मार कार्रवाई की गई, इस छापे में लाखों की संपत्ति के दस्तावेज मिले है।
इन दस्तावेजों के अलावा बीमा पॉलिसी एवं तीन चार पहिया वाहन से अधिक वाहन मिले। रीवा लोकायुक्त के मुताबिक बाणसागर परियोजना में लिपिक सुदर्शन द्विवेदी के पास आय से अधिक संपत्ति होने की शिकायत मिली थी, इस शिकायत पर जांच करने पर उसकी कई संपत्तियों की जांच पड़ताल करने पर जानकारी सही पाई गई।
लोकायुक्त की विशेष स्थापना इकाई ने 6 सदस्यीय एक टीम तैयार कर सतना के राम बाघेलान एवं टिकरी मोहल्ला में एक साथ छापा मारा। इस छापे में लोकायुक्त टीम को राम बाघेलान के दो मंजिला एक शानदार मकान, दो प्लाट, 18 एकड़ जमीन, चार वाहन के कागजात एवं वाहन भी जप्त किये गये है। चार वाहनों में एक ट्रेक्टर, एक कार, एक जीप एवं एक दोपहिया वाहन भी मिले। लिपिक के घर से बीमा पॉलिसियों में निवेश किया गया पैसा जिसमें कई बीमा पॉलिसी भी मिली है।
लिपिक के घर से कई बैंक खातों की पासबुक एवं एक लाकर भी मिला है। पुलिस अधीक्षक लोकायुक्त के अनुसार लिपिक के घरों की तलाषी के अलावा अभी टीमें अभी और तलाषी कर रही है इमसें और भी संपत्ति की जानकारी मिलनें की संभावना है।


Share it
Top