Home > Archived > अपहृत गोलू सैयां से बरामद

अपहृत गोलू सैयां से बरामद

मुरैना । गीलापुरा थाना अम्बाह से 13 अक्टूबर की शाम गायब हुए 11 वर्षीय गोलू को पुलिस ने सैयॉं उत्तरप्रदेश से बरामद कर लिया है। पुलिस ने फिरौती पाने के लिये अपहरण की योजना बनाने वाले मनीष शर्मा नामक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है मगर मामले से जुडे दो आरोपी पुलिस के कब्जे में नहीं आए हैं।
पुलिस के अनुसार 13 अक्टूबर को गोलू के पिता रामविलाश राठौर निवासी गीलापुरा ने थाने पर सूचना दी कि उसका मंदबुद्धि 11 वर्षीय बालक अचानक गायब हो गया। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर जांच-पड़ताल शुरू कर दी थी। जांच में पुलिस ने पाया कि गीलापुरा निवासी मनीष पुत्र रामदत्त शर्मा का अपराधियों से संपर्क है। इसकी पड़ताल में जानकारी मिली कि मनीष शर्मा ने राजू तोमर निवासी पीपरीपूठ के साथ मिलकर फिरौती पाने के लिये अपहरण कराया है।
पुलिस ने मनीष को हिरासत लेकर उससे पूछताछ की तो उसने सच उगल दिया पुलिस ने मनीष की निशानदेही पर पुलिस पार्टी मनीष को साथ लेकर सैयॉं भेजी जहां से गोलू को बरामद कर लिया गया। राजू तोमर व उसका एक अन्य साथी भागने में कामयाब हो गया। पुलिस ने धारा 363, 364 के अन्तर्गत मामला दर्ज किया है। इस अपहरण की गुत्थी को सुलझाने में पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन के मार्गदर्शन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रघुवंश सिंह भदौरिया, एसडीओपी अम्बाह बीएस परिहार तथा पुलिस बल की भूमिका उल्लेखनीय रही। 

Share it
Top