Home > Archived > कल हुई बेइज्जती का आज लिया बदला, अवैध लाइनों को हटाकर तारों की जलाई होली

कल हुई बेइज्जती का आज लिया बदला, अवैध लाइनों को हटाकर तारों की जलाई होली

बिजली कंपनी के अधिकारियों ने इस्लामपुरा, राठौर कालोनी में की कार्रवाई

मुरैना । अवैध रूप से डीपियों पर तार डालकर बिजली जला रहे उपभोक्ताओं की चोरी रोकने के प्रयास में जुटे विद्युत कंपनी के अधिकारियों की गुरुवार को हुई बेइज्जती तथा उन्हें बंधक बनाने की घटना के दूसरे दिन आज शुक्रवार को बिजली कंपनी के अधिकारियों ने पूरे अमले के साथ पुलिस बल लेकर शहर के इस्लामपुरा एवं राठौर कालोनी क्षेत्र में बिजली चोरी करने वालों के खिलाफ अभियान चलाया गया। कार्रवाई के दौरान कंपनी के अधिकारियों द्वारा विद्युत लाईन पर कटिया डालकर चोरी कर रहे लोगों के तारों को समेटा गया तथा उनकी होली जला दी।
बिजली कंपनी के कार्यपालन यंत्री पीएस तोमर के नेतृत्व मेें अधिकारियों एवं कर्मचारियों की टीम शुक्रवार को राठौर कालोनी एवं इस्लामपुरा क्षेत्र में कार्रवाई करने पहुंची। टीम में एई पंकज कुमार, लज्जाराम शर्मा, रामकुमार मेश्राम, आरबी सिंह, अशोक कुमार शर्मा सहित अन्य कर्मचारी शामिल थे। कार्रवाई के दौरान कंपनी के कर्मचारियों द्वारा विद्युत लाईनों पर डाले गए अवैध तारों को हटाया गया। जिसे बाद में लोडिंग वाहन में भरकर बिजलीघर ले आए जहां तारों को जला दिया।
नौ घंटे गुल रही आधे शहर की बिजली
बिजली कंपनी द्वारा संधारण कार्य को लेकर शुक्रवार को सुबह 9 बजे से दोपहर 3 बजे तक आधे शहर में बिजली कटौती की गई। लेकिन लाईन चालू हो पाती इससे पहले ही बानमोर में 33 केव्ही लाईन की डिस्क बस्र्ट हो गई। जिसकी रिपेयरिंग के बाद शाम करीब 6 बजे शहर की बिजली सुचारू हो पाई। इस दौरान करीब 9 घंटे शहर में बिजली सप्लाई बाधित बनी रही। 

Share it
Top