Home > Archived > अपना उम्मीदवार घोषित करने से डरती है कांग्रेस : सुषमा

अपना उम्मीदवार घोषित करने से डरती है कांग्रेस : सुषमा

अपना उम्मीदवार घोषित करने से डरती है कांग्रेस : सुषमा

नई दिल्ली | भारतीय जनता पार्टी ने कहा कि कांग्रेस आने वाले लोकसभा चुनावों में हार से डरती है, इसलिए अपनी पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार के लिए किसी के नाम की घोषणा नहीं की है। भाजपा नेता सुषमा स्वराज ने पार्टी की राष्ट्रीय परिषद की बैठक में कहा, "हमने घोषणा कर दी कि नरेंद्र मोदी भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार हैं और हम उनके नेतृत्व में चुनाव लड़ेंगे। लेकिन कांग्रेस अब तक अपना उम्मीदवार घोषित करने से कतरा रही है, क्योंकि उसे चुनाव हारने का भय है।"
कांग्रेस ने कहा है कि पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नहीं होंगे, बल्कि लोकसभा चुनावों के लिए चुनाव प्रचार अभियान का नेतृत्व करेंगे।
सुषमा स्वराज यह जानना चाहती हैं कि यदि कांग्रेस अपने उम्मीदवार के नाम की घोषणा नहीं करना चाहती तो प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के इस बयान का क्या मतलब है कि अच्छा होगा यदि राहुल गांधी को राष्ट्र का नेतृत्व सौंपा जाए। वही, भाजपा के वरिष्ठ नेता एम. वेंकैया नायडू ने कहा कि कांग्रेस पहले आम आदमी के साथ थी और अब यह आम आदमी पार्टी (आप) के साथ हो गई है। नायडू ने कहा, "कांग्रेस का हाथ पहले आम आदमी के साथ था। अब यह आम आदमी पार्टी के साथ है।"नायडू ने भाजपा की राष्ट्रीय परिषद की बैठक में कहा कि भारतीय राजनीति में तीसरा मोर्चा एक असफल विचार है।

Share it
Top