Home > Archived > लालू नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाएं: रामदेव

लालू नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाएं: रामदेव

लालू नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाएं: रामदेव

भागलपुर | योग गुरू बाबा रामदेव ने राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद से एक आदर्श यदुवंशी की भूमिका निभाते हुए नरेंद्र मोदी को देश का अगला प्रधानमंत्री बनाने के लिए कांग्रेस पार्टी का साथ छोडने की अपील की। अपने संपर्क संवाद कार्यक्रम के क्रम में भागलपुर जिला पहुंचे रामदेव ने कहा कि लालू आदर्श यदुवंशी बनें और नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाएं।
नरेंद्र मोदी की धर्मनिरपेक्ष छवि पर प्रश्नचिंह लगाते हुए प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवारी का विरोध कर रहे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा उनके पक्ष में देश में माहौल बनाए जाने की बात को ब्लोअर की हवा बताने पर रामदेव ने कहा कि राजनीतिक फायदे के कोई कुछ भी बयान दे पर देश की हवा यहां के सवा सौ करोड लोग तय करते हैं न कि कोई राजनीतिक दल और कोई व्यक्ति तय करता है।
रामदेव ने कहा कि चाहे वह अलग-अलग एजेंसियों द्वारा कराया गया सर्वे हो या जमीनी हकीकत इस देश में वर्तमान में सर्वाधिक लोकप्रियता अगर कोई है तो वह निर्विवादित रूप से नरेंद्र मोदी हैं। नीतीश द्वारा पूर्व में बिहार का एम्बेसडर बनाए जाने वाले रामदेव ने उनपर निशाना साधते हुए कहा कि चाहे कोई मोदी की लोकप्रियता को किसी तरह की हवा बताएं वह उनकी व्यक्तिगत राय होगी पर हकीकत यह है कि देश में जो हवा बनी हुई है वह नरेंद्र मोदी के पक्ष में है।
आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को नौसिखिया बताते हुए योग गुरू बाबा रामदेव ने कहा कि कांग्रेस जो कि उच्च वर्ग की संस्कृति की जन्मदाता है उसके साथ मिलकर सरकार बनाने वाले केजरीवाल का वीआईपी संस्कृति को खत्म करने की बात करना केवल एक दिखावा है। उन्होंने कहा कि वे आगामी लोकसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और उनके पु़त्र तथा पार्टी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ रायबरेली और अमेठी में प्रचार करेंगे।
भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी की प्रशंसा करते हुए रामदेव ने उन्हें विश्वसनीय बताया और कहा कि वह मोदी को प्रधानमंत्री बनाने लिए घर-घर जाने की अपने अभियान की शुरूआत आगामी एक मार्च से करेंगे।

Share it
Top