Home > Archived > कल हो सकता है नरेंद्र मोदी के नाम का ऐलान

कल हो सकता है नरेंद्र मोदी के नाम का ऐलान

कल हो सकता है नरेंद्र मोदी के नाम का ऐलान

नई दिल्‍ली | भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के प्रधानमंत्री उम्‍मीदवार के तौर पर नरेंद्र भाई मोदी के नाम का ऐलान पार्टी की ओर से अब लगभग तय है। बीजेपी की तरफ से पीएम पद के उम्मीदवार के तौर पर नरेंद्र मोदी के नाम के ऐलान के लिए किसी भी वक्त बीजेपी संसदीय बोर्ड की बैठक बुलाई जा सकती है। दरअसल बीजेपी और संघ को इस बात का अंदाजा नहीं था कि सारे नेताओं से मुलाकात के बावजूद आडवाणी इस तरह अड़ जाएंगे। ऐसे में राजनाथ सिंह समेत तमाम नेता अभी ये संदेश देने की कोशिश कर रहे हैं कि नरेंद्र मोदी पर फैसला सबकी सहमति से हो रहा है। उधर, आज राजनाथ सुषमा स्वराज से भी मुलाकात कर रहे हैं।
बीजेपी से जुड़े सूत्रों के मुताबिक गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर बड़ी सहमति बन गई है। इसकी औपचारिक घोषणा बीजेपी संसदीय बोर्ड के उनकी उम्मीदवारी को हरी झंडी दे दिए जाने के बाद शुक्रवार यानि कल की जा सकती है। सूत्रों के मुताबिक कल ही मोदी के नाम का ऐलान हो सकता है। सूत्रों के मुताबिक संघ मोदी के नाम पर अड़ गया है और मोदी के खिलाफ किसी भी विरोध को दरकिनार करने को तैयार है। संसदीय बोर्ड की बैठक में आडवाणी भी हिस्सा लेंगे।
राजनाथ सिंह ने कहा कि अगले लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी की ओर से प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार की घोषणा सभी सदस्यों से बातचीत के बाद की जाएगी। राजनाथ ने कहा कि हम हर किसी से बातचीत करने के बाद फैसला करेंगे। उन्होंने कहा कि पीएम उम्मीदवार के मुद्दे पर बीजेपी में कोई मतभेद नहीं हैं। सभी से बातचीत के बाद पीएम उम्मीदवार के नाम का ऐलान कर दिया जाएगा। वहीं, पार्टी प्रवक्ता मुख्तार अब्बास नकवी ने भी कहा बातचीत जारी है और हम जल्द उम्मीदवार की घोषणा करेंगे। पार्टी में प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार को लेकर कोई विरोधाभास नहीं है। सब कुछ ठीक है। 

Share it
Top