Home > Archived > लूट, हत्या का प्रयास व चोरी के पांच आरोपी गिरफ्तार

लूट, हत्या का प्रयास व चोरी के पांच आरोपी गिरफ्तार

मुरैना | नूराबाद पुलिस ने लूट, हत्या का प्रयास, बिजली तार चोरी एवं अवैध कट्टा रखने के मामले में वारदातों के बाद फरार चल रहे पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों के खिलाफ नूराबाद थाने में मामले दर्ज थे।
नूराबाद थाना प्रभारी एनके उपाध्याय ने बताया कि 3 जून 2012 को रघुवीर राठौर निवासी गोरमी जिला भिण्ड को करहधाम पुलिया के पास लूट लिया गया था जिसमें उनकी अंगूठी एवं मोटर साइकिल लुटेरे ले गये थे। पुलिस ने इस मामले में लूट का मामला दर्ज किया था। इसी प्रकार 17 जुलाई 2013 को परिमाल पुत्र औतारसिंह गुर्जर धनेला को अज्ञात लुटेरों ने सुमावली रोड पर जरदान सिंह की पुलिया के पास से नगदी रकम लूट ली थी इन दोनों लूट के मामलों के आरोपी रामनिवास पुत्र धग्गू गुर्जर निवासी बड़ी दौरावली को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से लूटी गई सोने की अंगूठी तथा नगदी बरामद की गई है। इसी प्रकार 5 दिसम्बर 2012 को ग्राम दौहरावली से तथा 4 जुलाई 2013 को ग्राम जरारा में लगे बिजली के खम्बों से अज्ञात चोर बिजली के तार काटकर ले गये। इस मामले के आरोपी भी फरार थे।
तार चोरी के इस मामले में पुलिस ने जडेरूआ निवासी सुरेश पुत्र रामकिशन कुशवाह से चोरी का तार व तार काटने की आरी बरामद कर उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने रामनिवास पुत्र सियाराम गुर्जर निवासी चुरहैला थाना नूराबाद को 315 बोर के कट्टे के साथ गिरफ्तार किया।
पुलिस ने हत्या के प्रयास के मामले में फरार रामचित्र, निरंजनसिंह, जितेन्द्रसिंह, पूरनसिंह गुर्जर निवासी चौखूटी को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से हथियार एवं लाठियॉ जप्त की गई। इन आरोपियों ने 25 अक्टूबर को रामवीर पुत्र उम्मेदसिंह गुर्जर ने मारीपट कर हत्या का प्रयास किए जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उक्त आरोपियों के खिलाफ 110 के तहत कार्रवाई की गई है।

Share it
Top