Home > Archived > लाहिड़ी, भुल्लर गोल्फ विश्वकप के लिए तैयार

लाहिड़ी, भुल्लर गोल्फ विश्वकप के लिए तैयार

लाहिड़ी, भुल्लर गोल्फ विश्वकप के लिए तैयार

मेलबर्न | भारत के अग्रणी गोल्फ खिलाड़ी अनिर्बान लाहिड़ी और गगनजीत भुल्लर गुरुवार से रॉयल मेलबर्न गोल्फ क्लब में शुरू होने जा रहे गोल्फ विश्वकप में पहली बार हिस्सा लेने जा रहे हैं। गोल्फ विश्वकप में भुल्लर के अलावा भारत की तरफ से अनिर्बान लाहिड़ी भी चुनौती पेश करेंगे। भुल्लर के लिए यहां का माहौल बहुत अनजान नहीं है, क्योंकि पिछले वर्ष वह आस्ट्रेलियन मास्टर्स गोल्फ टूर्नामेंट शीर्ष 10 में रहे थे।
चार बार के एशियाई टूर चैम्पियन भुल्लर ने कहा, "मेरा परिवार पिछले सप्ताह ब्रिस्बेन से यहां पहुंचा और मेरे माता-पिता भी इसी सप्ताह भारत से यहां पहुंच जाएंगे। वे बीच बीच में मेरा खेल देखने आते रहते हैं, और उनके सामने इतनी बड़ी प्रतियोगिता में खेलना अच्छा रहेगा।"
भुल्लर ने आगे कहा, "पिछले सप्ताह यहां मेरा प्रदर्शन अच्छा रहा। मैं आत्मविश्वास से लबरेज हूं और मुझे पूरा विश्वास है कि यह आत्मविश्वास मेरे लिए मददगार होगा।"
दूसरी ओर लाहिड़ी के लिए पिछला सप्ताह रॉयल मेलबर्न में अच्छा नहीं रहा। हालांकि लाहिड़ी भी एशियाई टूर में तीन खिताब जीत चुके हैं। लाहिड़ी ने कहा, "मैंने अब तक जहां भी खेला है, उनमें यह गोल्फ कोर्स सबसे तेज है। घास पर खेलना यहां सबसे कठिन है।"
लाहिड़ी ने हालांकि एडम स्कॉट, ग्रीम मैकडोवेल, मिगुएल जिमेनेज, थॉमस जॉर्न, मैटीयो मैनासेरो, के. जे. चोई, किराडेक एफिबार्नरैट और मैट कचर जैसे विश्व के शीर्ष खिलाड़ियों के साथ किसी प्रतियोगिता में हिस्सा लेने पर खुशी व्यक्त की है।

Share it
Top