Home > Archived > क्राइम ब्रांच के दरोगा, सिपाही को फेसबुक प्रेम भारी पड़ा

क्राइम ब्रांच के दरोगा, सिपाही को फेसबुक प्रेम भारी पड़ा

क्राइम ब्रांच के दरोगा, सिपाही को फेसबुक प्रेम भारी पड़ा

ग्वालियर | क्राइम ब्रांच के एक दरोगा और सिपाही को फेसबुक प्रेम भारी पड़ गया। क्राइम ब्रांच में पदस्थ दरोगा ने विधानसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी के साथ अपना फोटो अपलोड कर जीत की कामना की है। वहीं सिपाही ने अपनी वॉल पर अश्लील फोटो अपलोड कर पुलिस को शर्मशार कर दिया है। इस हरकत के सामने आने पर पुलिस अधीक्षक ने दोनों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई के आदेश दिए हैं।
रिपुदमन ङ्क्षसह राजावत क्राइम ब्रांच में दरोगा हैं। वहीं रामसहाय सिपाही हैं। दोनों ने सोशल नेटवर्किंग बेवसाइट फेसबुक पर अपनी प्रोफाइल बना रखी है। दरोगा रिपुदमन ङ्क्षसह ने ग्वालियर विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी जयभान सिंह पवैया के साथ क्लिक किया गया अपना फोटो अपलोड करने के साथ ही उनकी जीत की कामना की है। इस हरकत के सामने आने पर पुलिस अधीक्षक ने पूरे मामले की जानकारी लेकर तत्काल प्रभाव से दरोगा रिपुदमन सिंह को लाइन अटैच कर दिया। वहीं शॉट-आउट नोटिस जारी किया।
आप हजारों दिलों पर राज करते हैं
दरोगा रिपुदमन सिंह ने फोटो अपलोड करने के साथ-साथ भाजपा प्रत्याशी जयभान सिंह पवैया की तारीफ में लिखा है कि आप हजारों दिलों पर राज करते हैं। इंशाअल्लाह ग्वालियर पर आपकी बड़ी फतह होगी। बड़े भाई जयभान सिंह पवैया को बहुत-बहुत बधाई और शुभकामनाएं।
सिपाही ने हटा ली अश्लील फोटो
सिपाही रामसहाय सिंह ने वॉल पर अश्लील फोटो पोस्ट किया था। इस फोटो में अद्र्धनग्न अवस्था में एक युवती दिखाई दे रही है। फोटो को जब रामसहाय ने पोस्ट किया और फोटो फ्रेंड लिस्ट में मौजूद दोस्तों की वॉल पर दिखाई दी तो सभी ने इसे शर्मनाक बताया। जब रामसहाय की इस हरकत का पता वरिष्ठ अधिकारियों को चला तो रामसहाय ने पोस्ट वॉल से हटा ली। रामसहाय को भी नोटिस जारी किया गया है। उससे पूछा गया है कि आखिर उसके विरुद्ध कार्रवाई क्यों न की जाए।
''इस हरकत के सामने आने पर दरोगा रिपुदमन सिंह को लाइन अटैच कर दिया गया है। दोनों को शॉट-आउट नोटिस जारी किया गया है। नोटिस का जबाव आने के बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी।
संतोष कुमार सिंह
पुलिस अधीक्षक

Share it
Top