Home > Archived > करीना को तंग कर रहे हैं आमिर और इमरान

करीना को तंग कर रहे हैं आमिर और इमरान

करीना को तंग कर रहे हैं आमिर और इमरान

$img_titleमुंबई । पिछले दो सालों में चार बड़ी फिल्मों और चारों खानों के साथ काम कर चुकीं बॉलीवुड अदाकारा करीना उर्फ बेबो की लिस्ट में अब एक और खान का नाम जुड़ गया है और वे कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर के भांजे इमरान खान हैं। करीना फिल्म 'एक मैं और एक तू' में इमरान के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी।
एक्टिंग के साथ-साथ मामा-भांजे कि यह जोड़ी करीना को सताने के मामले में भी पीछे नहीं है। करीना जब आमिर के साथ अपनी आने वाली फिल्म 'तलाश' के पोस्ट प्रोडक्शन में व्यस्त रहती हैं तब आमिर उन्हें हमेशा इमरान के बारे में पूछते रहते हैं और उन्हें यह कहकर सताते रहते हैं कि वे सिर्फ इमरान के साथ काम करना चाहती हैं उनके साथ नहीं।
आमिर तो आमिर इमरान भी इस मामले में कम नहीं हैं। जब उनके मामूजान करीना को परेशान कर सकते हैं तब भला इमरान कैसे पीछे रहते। इमरान अपनी फिल्म 'एक मैं और एक तू' के प्रोमोशन के दौरान लगातार करीना से सिर्फ आमिर के बारे में पूछ-पूछ कर उनका सर खा लेते हैं। बेचारी करीना अब इस उलझन में हैं कि इमरान को सफाई दें या आमिर को क्योंकि हैं तो वे दोनों की ह‍ी अच्छी दोस्त।
मामा-भांजा दोनों ही अपनी आने वाली फिल्मों में इतने व्यस्त हैं कि उन्हें एक-दूसरे से मिलने का भी टाइम नहीं मिल पाता तो बस करीना को परेशान करने के बहाने एक-दूसरे की खैर-खबर लेते रहते हैं। जब करीना इमरान के साथ होती हैं तब इमरान मामूजान के बारे में पूछते हैं और जब बेबो आमिर के साथ होती हैं तो आमिर अपने भांजे के बारे में पूछते रहते हैं।
इस बारे में करीना से पूछे जाने पर वे कहती हैं कि आमिर-इमरान दोनों के साथ काम करना मेरे लिए सौभाग्य की बात है क्योंकि दोनों ही बेहतरीन को स्टार्स हैं।

Share it
Top